आइंस्टीन फॉर फ्लो का उपयोग करके तेजी से स्टार्टर फ्लो बनाकर उत्पादकता बढ़ाएं | इसे स्वचालित करें!

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आइंस्टीन फॉर फ्लो प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित और कार्यों को स्वचालित बनाता है

पिटमैन इंडस्ट्रियल मार्केटिंग, इंक. दक्षिण-पूर्व अमेरिका में मेटलवर्किंग उद्योग में विशेषज्ञता रखने वाली एक निर्माता प्रतिनिधि फर्म है। हम औद्योगिक उपकरणों और प्रौद्योगिकियों के विविध पोर्टफोलियो को बेचते हैं, लागू करते हैं और उनकी सेवा करते हैं, जिससे हमारे अंतिम उपयोगकर्ताओं और वितरकों के लिए लागत प्रभावी समाधान सुनिश्चित होते हैं। आइंस्टीन फॉर फ्लो एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) टूल है जिसका उपयोग व्यवस्थापक प्राकृतिक भाषा या संकेतों का उपयोग करके अपने इच्छित स्वचालन का वर्णन करके स्टार्टर फ्लो को जल्दी से बनाने के लिए कर सकते हैं। हम अपनी प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने और स्वचालन के माध्यम से उत्पादकता में सुधार करने के लिए आइंस्टीन फॉर फ्लो का उपयोग करते हैं। इस टूल से हम मैन्युअल कार्यों को स्वचालित कर सकते हैं, जिससे हम अपने ग्राहकों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और प्रशासनिक कार्यों पर कम।

आइंस्टीन फॉर फ्लो के साथ बेहतरीन स्टार्टर फ्लो बनाने की कुंजी वर्णनात्मक संकेत प्रदान करना है। स्पष्ट रूप से रेखांकित करें कि स्वचालन को क्या ट्रिगर करना चाहिए, यह किन विशिष्ट वस्तुओं के साथ बातचीत करेगा, और इसे कौन सी सटीक क्रियाएं करने की आवश्यकता है। एक अच्छे संकेत में विस्तृत निर्देश शामिल होते हैं कि प्रवाह कब शुरू होना चाहिए, इसे किन मानदंडों का उपयोग करना चाहिए, और इसे कौन से कार्य पूरे करने चाहिए। हालाँकि, यह समझना आवश्यक है कि आइंस्टीन फॉर फ्लो द्वारा उत्पन्न प्रारंभिक प्रवाह तत्काल सक्रियण के लिए तैयार नहीं हैं। यहीं पर कुछ मानवीय स्पर्श की आवश्यकता होती है। व्यवस्थापकों को इन प्रवाहों की पूरी तरह से समीक्षा और परिशोधन करना चाहिए, यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक समायोजन करना चाहिए कि वे संगठन की सटीक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

यहां तीन उपयोग मामले दिए गए हैं जिन्हें हमने अपने विभागों में अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए क्रियान्वित किया है।

जब कोई नया अवसर सृजित हो तो उच्च प्राथमिकता वाला कार्य बनाएं

प्रमुख व्यावसायिक समस्या

नए अवसरों का प्रबंधन करना और समय पर अनुवर्ती कार्रवाई सुनिश्चित करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। पहले, अनुवर्ती कार्रवाई के लिए कार्य सौंपना एक मैनुअल प्रक्रिया थी, जिसमें देरी और त्रुटियाँ होने की संभावना थी, और काफी समय लगता था।

समाधान

ग्राहक के साथ समय पर जुड़ाव सुनिश्चित करने के लिए, हमने फ्लो के लिए आइंस्टीन का उपयोग करके एक प्रवाह बनाया है जो किसी नए अवसर के निर्माण होने पर अवसर के स्वामी को स्वचालित रूप से एक उच्च प्राथमिकता वाला कार्य सौंपता है।

मैंने जो संकेत प्रयोग किया वह यह है:
एक स्क्रीन फ़्लो बनाएँ जो नए अवसर की जानकारी एकत्र करता है। इसे जो जानकारी एकत्र करनी चाहिए वह है अवसर का नाम, समाप्ति तिथि, राशि और अवसर की प्रगति स्थिति। फ़्लो को फिर एक अवसर रिकॉर्ड बनाना चाहिए। फिर खाता स्वामी के लिए फ़ॉलो अप करने के लिए एक कार्य बनाएँ, कार्य प्राथमिकता को उच्च पर सेट किया जाना चाहिए और इसे बनाए जाने के 3 दिन बाद पूरा किया जाना चाहिए।

प्रॉम्प्ट टिप: सुनिश्चित करें कि आपके प्रॉम्प्ट में स्पष्ट निर्देश शामिल हों कि यह किस प्रकार का प्रवाह है, कार्य और अवसर के लिए कैप्चर की जाने वाली जानकारी के मानदंड और की जाने वाली कार्रवाई। यह सुनिश्चित करता है कि आइंस्टीन इच्छित प्रवाह उत्पन्न करता है।

फ्लो को उच्च प्राथमिकता वाला कार्य बनाने के लिए आइंस्टीन को संकेत दिया गया।

आइंस्टीन ने हमारे लिए समाधान कैसे बनाया:

  1. इसने अवसर ऑब्जेक्ट के लिए एक स्क्रीन प्रवाह बनाया जो नाम, राशि, समाप्ति तिथि और चरण को कैप्चर करता है।
  2. इसमें स्क्रीन प्रवाह पर कैप्चर की गई जानकारी के साथ नया अवसर रिकॉर्ड बनाने के लिए एक तत्व जोड़ा गया।
  3. इसने खाता स्वामी को उच्च प्राथमिकता वाला कार्य सौंपा।

फ्लो के लिए आइंस्टीन ने एक उच्च प्राथमिकता कार्य फ्लो बनाया।

व्यावसायिक परिणाम

यह प्रवाह सुनिश्चित करता है कि कोई भी नया अवसर समय पर अनुवर्ती कार्रवाई के बिना न छूटे, जिससे हमारे ग्राहक जुड़ाव में सुधार होगा और सौदे पूरे करने की हमारी संभावनाएं बढ़ेंगी।

आइंस्टीन फॉर फ्लो के साथ संपर्क स्वामित्व को स्वचालित रूप से अपडेट करें

प्रमुख व्यावसायिक समस्या

खाता स्वामित्व से मिलान करने के लिए संपर्क स्वामित्व को मैन्युअल रूप से अपडेट करना समय लेने वाला और त्रुटिपूर्ण था।

समाधान

हमने एक प्रवाह लागू किया है जो किसी नए संपर्क के निर्माण या अद्यतन होने पर संपर्क स्वामित्व को स्वचालित रूप से अद्यतन कर देता है।

मैंने जो संकेत प्रयोग किया वह यह है:
एक ऐसा प्रवाह बनाएं जो हर बार नया संपर्क बनाए जाने या अपडेट किए जाने पर चले। प्रवाह को संपर्क के स्वामित्व को खाते के समान स्वामी में बदलना चाहिए.”

प्रॉम्प्ट टिप: अपने प्रॉम्प्ट में ऑब्जेक्ट और फ़ील्ड को सटीक रूप से निर्दिष्ट करना सुनिश्चित करें। फ़्लो द्वारा की जाने वाली क्रियाओं को स्पष्ट रूप से परिभाषित करें, जैसे कि स्वामित्व फ़ील्ड को अपडेट करना।

संपर्क स्वामित्व को अद्यतन करने के लिए फ्लो हेतु आइंस्टीन को संकेत प्रदान किया गया।

आइंस्टीन ने हमारे लिए समाधान कैसे बनाया:

  1. इसने संपर्क ऑब्जेक्ट के लिए एक रिकॉर्ड-ट्रिगर प्रवाह बनाया, जो “रिकॉर्ड बनाए जाने या अद्यतन किए जाने” पर ट्रिगर होता है।
  2. इसमें संपर्क स्वामी को खाता स्वामी से मिलान करने के लिए संपर्क रिकॉर्ड को अद्यतन करने हेतु एक क्रिया जोड़ी गई।

फ्लो के लिए आइंस्टीन ने संपर्क स्वामित्व अद्यतन फ्लो बनाया।

व्यावसायिक परिणाम

यह प्रवाह सुनिश्चित करता है कि कोई भी नया अवसर समय पर अनुवर्ती कार्रवाई के बिना न छूटे, जिससे हमारे ग्राहक जुड़ाव में सुधार होगा और सौदे पूरे करने की हमारी संभावनाएं बढ़ेंगी।

आइंस्टीन फॉर फ्लो के साथ संपर्क स्वामित्व को स्वचालित रूप से अपडेट करें

प्रमुख व्यावसायिक समस्या

खाता स्वामित्व से मिलान करने के लिए संपर्क स्वामित्व को मैन्युअल रूप से अपडेट करना समय लेने वाला और त्रुटिपूर्ण था।

समाधान

हमने एक प्रवाह लागू किया है जो किसी नए संपर्क के निर्माण या अद्यतन होने पर संपर्क स्वामित्व को स्वचालित रूप से अद्यतन कर देता है।

मैंने जो संकेत प्रयोग किया वह यह है:
एक ऐसा प्रवाह बनाएं जो हर बार नया संपर्क बनाए जाने या अपडेट किए जाने पर चले। प्रवाह को संपर्क के स्वामित्व को खाते के समान स्वामी में बदलना चाहिए.”

प्रॉम्प्ट टिप: अपने प्रॉम्प्ट में ऑब्जेक्ट और फ़ील्ड को सटीक रूप से निर्दिष्ट करना सुनिश्चित करें। फ़्लो द्वारा की जाने वाली क्रियाओं को स्पष्ट रूप से परिभाषित करें, जैसे कि स्वामित्व फ़ील्ड को अपडेट करना।

संपर्क स्वामित्व को अद्यतन करने के लिए फ्लो हेतु आइंस्टीन को संकेत प्रदान किया गया।

आइंस्टीन ने हमारे लिए समाधान कैसे बनाया:

  1. इसने संपर्क ऑब्जेक्ट के लिए एक रिकॉर्ड-ट्रिगर प्रवाह बनाया, जो “रिकॉर्ड बनाए जाने या अद्यतन किए जाने” पर ट्रिगर होता है।
  2. इसमें संपर्क स्वामी को खाता स्वामी से मिलान करने के लिए संपर्क रिकॉर्ड को अद्यतन करने हेतु एक क्रिया जोड़ी गई।

फ्लो के लिए आइंस्टीन ने संपर्क स्वामित्व अद्यतन फ्लो बनाया।

व्यावसायिक परिणाम

यह प्रवाह संपर्क स्वामित्व को अद्यतन करने के मैन्युअल चरण को समाप्त करता है, सटीकता सुनिश्चित करता है और समय की बचत करता है।

कस्टम ऑब्जेक्ट में फ्लो के लिए आइंस्टीन का उपयोग करके ईमेल भेजें

प्रमुख व्यावसायिक समस्या

सेवा अनुमानों के संबंध में क्षेत्र और कार्यालय के बीच संचार में सुधार किया जा सकता है।

समाधान

विभागों के बीच समय पर और सुसंगत संचार सुनिश्चित करने के लिए, हम सेवा अनुमान तैयार करते समय उचित संपर्कों को ईमेल भेजने की प्रक्रिया को स्वचालित करना चाहते हैं।

मैंने जो संकेत प्रयोग किया वह यह है:
एक ऐसा प्रवाह बनाएँ जो हर बार नया सेवा अनुमान बनाए जाने पर सक्रिय हो। प्रवाह को स्वामी को एक ईमेल भेजना चाहिए ताकि उसे पता चल सके कि एक नया सेवा अनुमान है, ईमेल में रिकॉर्ड के बारे में जानकारी होनी चाहिए.”

सेवा अनुमान अधिसूचना को स्वचालित करने के लिए आइंस्टीन फॉर फ्लो को संकेत प्रदान किया गया।

एक ऐसा प्रवाह बनाएँ जो सेवा अनुमान बनाए जाने पर ट्रिगर हो। इसे केवल तभी ट्रिगर करना चाहिए जब बिलिंग के लिए तैयार चेकबॉक्स सत्य हो। फिर बिल टू कॉन्टैक्ट को एक ईमेल भेजें ताकि उसे पता चल सके कि उसका अनुमान तैयार है और एक बिक्री प्रतिनिधि जल्द ही संपर्क करेगा.”

प्रॉम्प्ट टिप: अपने प्रॉम्प्ट में प्रवाह कब शुरू होना चाहिए और ईमेल सामग्री का विवरण शामिल करें। इससे यह सुनिश्चित होता है कि भेजे गए ईमेल प्रासंगिक और जानकारीपूर्ण हैं।

आइंस्टीन ने हमारे लिए समाधान कैसे बनाया:

  1. इसने सेवा अनुमान ऑब्जेक्ट के लिए एक रिकॉर्ड-ट्रिगर प्रवाह बनाया, जो “एक रिकॉर्ड बनाया जाता है” पर ट्रिगर होता है।
  2. इसमें बिलिंग प्रवाह के लिए बिल टू कॉन्टैक्ट को ईमेल भेजने की क्रिया जोड़ी गई।
  3. इसने सेवा अनुमान जानकारी सहित ईमेल का एक संक्षिप्त टेम्पलेट तैयार किया।

फ्लो के लिए आइंस्टीन ने एक सेवा अनुमान अधिसूचना फ्लो बनाया।

सेवा अनुमान बिल से ईमेल प्रवाह, आरंभ तत्व में तत्वों को कॉल करना।

सेवा अनुमान बिल से ईमेल प्रवाह विवरण और ईमेल बॉडी पर केंद्रित है।

व्यावसायिक परिणाम

ये प्रवाह सुनिश्चित करते हैं कि सभी संबंधित पक्षों को नए सेवा अनुमानों के बारे में तुरंत सूचित किया जाए, जिससे समन्वय और ग्राहक संतुष्टि में सुधार हो।

बिक्री दक्षता:

  • नए अवसरों के लिए कार्य असाइनमेंट का स्वचालन, अनुवर्ती कार्रवाई में चूक के जोखिम को कम करता है तथा समय पर ग्राहक जुड़ाव सुनिश्चित करता है।
  • स्वचालित संपर्क स्वामित्व अद्यतन मैन्युअल त्रुटियों और प्रशासनिक कार्यभार को कम करता है, जिससे बिक्री टीमें बिक्री पर अधिक ध्यान केंद्रित कर पाती हैं।

परिचालन संचार:

  • सेवा अनुमानों के लिए ईमेल सूचनाएं यह सुनिश्चित करती हैं कि सभी संबंधित पक्षों को जानकारी दी जाए, जिससे क्षेत्र और कार्यालय के बीच संचार में सुधार होता है।
  • लगातार और समय पर सूचनाएं देने से देरी कम करने और साझा की गई जानकारी की सटीकता में सुधार करने में मदद मिलती है।

समय की बचत और सटीकता

इन स्वचालनों को महीने-दर-महीने लगातार लागू करके, हम समय बचा सकते हैं जो अन्यथा मैन्युअल प्रशासनिक कार्यों पर खर्च होता। इससे न केवल हमारी कार्यकुशलता बढ़ती है बल्कि यह भी सुनिश्चित होता है कि हमारा डेटा सटीक और अद्यतित रहे, जिससे बेहतर निर्णय लेने और रिपोर्टिंग में मदद मिलती है।

अनुमापकता

जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, ये स्वचालित प्रक्रियाएँ हमारे साथ आसानी से बढ़ सकती हैं। आइंस्टीन फॉर फ्लो के साथ, हम नए प्रवाह बना सकते हैं या, भविष्य में जब सुविधा उपलब्ध होगी (#फॉरवर्डलुकिंगस्टेटमेंट), तो प्राकृतिक भाषा का उपयोग करके मौजूदा प्रवाहों को जल्दी से संशोधित कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारा स्वचालन हमारी व्यावसायिक आवश्यकताओं के साथ विकसित होता है। आइंस्टीन फॉर फ्लो के साथ दोहराए जाने वाले कार्यों को स्वचालित करने से परिचालन लागत कम करने में मदद मिलती है क्योंकि हम उनके लिए उपयोग के मामले खोजते रहते हैं। हमारी टीम इस बचाए गए समय को अधिक रणनीतिक गतिविधियों की ओर पुनर्निर्देशित कर सकती है, जिससे हमारी सेवाओं में मूल्यवर्धन होगा और ग्राहक संतुष्टि में सुधार होगा।

आइंस्टीन फॉर फ्लो के साथ प्रक्रियाओं में सुधार करें

आइंस्टीन फॉर फ्लो का लाभ उठाकर, पिटमैन इंडस्ट्रियल ने दोहराए जाने वाले कार्यों को स्वचालित किया है, जिससे समय पर फॉलो-अप और अपडेट सुनिश्चित होते हैं। ये स्वचालन न केवल समय बचाते हैं बल्कि त्रुटियों को भी कम करते हैं और समग्र दक्षता में सुधार करते हैं। अपनी प्रक्रियाओं में इसी तरह के सुधार देखने के लिए इन स्टार्टर फ़्लो को लागू करें।

चाहे वह कार्य असाइनमेंट को स्वचालित करना हो, रिकॉर्ड अपडेट करना हो, या समय पर संचार सुनिश्चित करना हो, आइंस्टीन फॉर फ्लो पिटमैन इंडस्ट्रियल में सभी के लिए स्वचालन को आसान और प्रभावी बनाता है – विशेष रूप से मेरे लिए एक आकस्मिक व्यवस्थापक और फ्लोनाटिक के रूप में।

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